कारनामे औरभी है मूल के इन दल्ले ड्रामेबाज फर्जी बहुरूपिये कथित नेताओंके !?

29

इस कथित फर्जी दल्ले नेता के पीछे पूरी मूल तहसील में एकभी सिंगल कार्यकर्ता नही है ! फिरभी भाजपा के राजनेताओं सांसदों , विधायकों को मंत्रियोंको तक अपनी नौटंकी से बरगलाकर रखा है ! इतना ही नही तो मंत्रियों के मंत्रालय की मीटिंगों में भी यह ड्रामेबाज पहोच जाता है और वहाँ के समाचारोमे फोटों में नजर आता है और वह फोटो जगह जगह खुद वायरल करके अपने शिकार फासता रहता है !
इस दल्लेने मंत्री के चंद्रपुर के निवासी कार्यालय में ऐसी सेटिंग करके रखी है के मुलसे आनेवाले सभी लोगोके नामो की और उनके कामोंके बारेमे यह शातिर जानकारियांँ हासिल करता रहता है ! बादमे अपने विरोधियों के निवेदन गायब करनेकी साजिशों को यह दोगला अंजाम देता है !
इस दल्लेने और इसकी चौकडी ने कई महिलाओं को बडे बडे सब्जबाग बतलाकर ( किसीको जिला परिषद की उम्मीदवारी की तिकीट के नाम पर ,तो किसीको नगरपरिषदों की टिकिटें दिलानेके नामपर तो किसीको संस्थाओं में पार्टियोंमे पद दिलवानेके नामपर अपनी अपनी हवस का शिकार बना चुके है !
हदतो तो यहाँ तक हो गई के कईयों के पतियों को शराब पिलाकर उन्हें सुला देते हैं और यह चौकडी अय्याशियाँ रंगरेलियाँ करती है ! इन्होंने कई घर बरबाद किये है !
इन दुष्टोंपर लगाम लगा,ना और इनकी नेतागिरिका , और ठगोंका नकाब उतरना जरूरी है !